हमारी वेबसाइट में आपका स्वागत है Owner - AKBARUL HAQUE.....

Jio sim - latest update

Hello Friends..

Aaj apko Mai ek trick nhi baaki JIO sim ke baaare me Bataunga .. Abhi Kuch din phle he Desh bhar me Jio sim launch huyi h .. Ye sim apko sidha retailer se mil skti h .. lekin company ne bahut si baaton ka jikar nhi Kiya hai .. Jo sidha ap Jio ki site me plans detail dekh skte h ..lekin yahi me ..haal he me hua ek bahut Baada update h..JiO sim ko lekr jo Mai apko batauga ..agr aap sim lene jaa rhe h ..toh ye apke liye bahut important jankaari h..toh aaiye jaante h.

1.Unlimited Data Nahi hai 

Company ne kaha ke sabhi customer logo ko free unlimited data 31december tak Diya jyga ..Lekin Aisa nhi hai ..Customer ek din me 4GB data se upr use Kar toh paayege pr Abhi tak phle customers unlimited data use kr skte the ... Lekin ab din me 4GB ki limit set kr di Gyi h.. 4GB ke Baad apke net ki speed Kam hokar 128kbps hojygi..

2.Free offer ki timing 2 baje se 5 baje tak

Launching ke time kaha gaya tha ki 50 rp me 1GB data unlimited Diya jyga Lekin Aisa nhi h..ye data apko raat ke 2 se 5 bje tak unlimited milega ..MATLAB aap 3 ghante raat k he use kr paayege unlimited..


3. Kya Hoga voice calling ka ?

Data ko lekr toh Jio bahut speed se Chal raha h lekin calls ko lekr users bahut si problem face Kar rhe h .. Reliance Jio ke TRAI ko diye letter ke anusaar ..Jio netwrk par call drop ka rate 65% se jayada h.. Jio se VODAFONE , !dea aur Airtel Network par jaane wali 1.6 core se jayada call fail ho Rahi h..

Toh ye Sab points unlogo ke liye important hai Jo Jio sim lene jaa Rahe h..


Thank you

Regards

AKBARUL HAQUE







Previous
Next Post »